Big News : कभी भी फेल हो सकती है राजद सुप्रीमो लालू यादव की किडनी, सेहत को लेकर डॉक्टर चिंतित.

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद की तबीयत को एक लेकर बड़ी खबर सामने मिल रही है. चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद (Lalu Prasad) की किडनी बेहतर तरीके से काम नहीं कर रही है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की किडनी की स्थिति आने वाले दिनों में और खराब हो सकती है. डॉक्टर उमेश प्रसाद के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव के किडनी की फंक्शनिंग अचानक से बंद हो सकती है.





गौरतलब है कि बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद फिलहाल रांची के रिम्स (RIMS Ranchi) में भर्ती हैं और वे मधुमेह एवं गुर्दे की बीमारी से ग्रसित हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लालू यादव की तबीयत में फिर से गिरावट आने के बाद उनके इलाज में जुटे डॉक्टरों ने अपनी रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग और रिम्स प्रबंधन को दे दी है.



जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद पिछले बीस साल से मधुमेह से पीड़ित है. ऐसे में उनके शरीर के कई अंग काफी पहले से डैमेज होना शुरू हो चुका है. ऐसे में उन्हें डॉक्टरी देख-रेख की जरूरत है. इस सबके बीच, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय (Subodh Kant Sahay) ने रांची रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू प्रसाद से मुलाकात की. लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद सुबोधकांत सहाय ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आरजेडी सुप्रीमो की तबीयत में गिरावट की खबरों को सुनकर वे उनके स्वास्थ्य का हाल जानने पहुंचे थे.

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट
.

हमारे साथ सोशल मीडिया पर जुड़े . . . 👇👇👇

               

 

 

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today