नोएडा से पटना के लिए सीधी बस सेवा शुरू, जानें कितना होगा किराया?

 

उत्तर प्रदेश के नोएडा से बिहार जाने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन की पहल पर गाजियाबाद के कौशांबी बस डिपो से सीधी एसी जनरथ बस सेवा बिहार के लिए शुरू की गई है। यह बस कौशांबी से चलकर नोएडा डिपो होते हुए पटना के लिए जाएगी।



साहिबाबाद डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक बी.पी. अग्रवाल ने बताया कि कौशांबी से पटना तक का किराया दो हजार 30 रुपये रखा गया है। उन्होंने बताया कि यह बस शाम करीब 5:00 बजे कौशांबी से चलेगी इसके बाद नोएडा डिपो पर इसके पहुंचने का समय शाम 5.40 रखा गया है। बस अगले दिन शाम चार बजे पटना पहुंचेगी।



पटना के लिए गाजियाबाद और नोएडा से बस सेवा नहीं थी। लोगों को बस बदल कर पटना जाना पड़ता था। पहले यात्रियों को यहां से गोरखपुर जाना पड़ता था। वापसी में यह बस पटना से सुबह आठ बजे चलेगी और अगले दिन सुबह सात बजे कौशांबी डिपो पहुंचेगी। बस में 42 सीटें हैं।



यह बस लखनऊ के आलमबाग बस अड्डे, अयोध्या और गोरखपुर होते हुए पटना जाएगी। कौशांबी बस अड्डे पर मोबाइल नंबर 9711120699 पर बस सेवा के बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि कौशांबी और साहिबाबाद डिपो की लखनऊ, कानपुर और प्रयागराज के लिए भी नोएडा होकर बस निकलती है।

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today