शर्मनाक : बिहार के मुजफ्फरपुर में नाबालिग को अगवा कर तांत्रिक और उसके सेवक ने किया गैंगरेप.

बिहार के मुजफ्फरपुर में कांटी थाने के एक मोहल्ले में तांत्रिक व उसके सेवक ने 11 वर्षीया बच्ची से किराये के कमरे में गैंगरेप किया। बच्ची को उसके घर से मंगलवार की रात अगवा कर पिस्टल की नोक पर घटना को अंजाम दिया। बुधवार की सुबह उसे धक्के मारकर निकाल दिया। इससे गुस्साए परिजन व लोगों ने बवाल किया। आरोपितों की धुनाई करने के बाद कांटी पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने एक आरोपित की पत्नी को भी गिरफ्तार किया है।





पीड़िता की मां ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना क्षेत्र के तांत्रिक दीपक झा, बेलसंड थाने के चंदौली के चंदन कुमार और उसकी पत्नी श्वेता रानी को आरोपित किया है। चंदन कुमार मुजफ्फरपुर के कृषि विभाग में संविदा पर नौकरी करता है। वह दो साल से बच्ची के घर के बगल में किराये के मकान में रहता है। चार दिन पहले तांत्रिक को बुलाकर लाया था।



वहीं पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह और पति शहर के एक किराना दुकान में नौकरी करते हैं। रात करीब साढ़े नौ बजे घर का दरवाजा खुलने की आहट मिली, लेकिन कोई नहीं दिखा। इसपर आशंका हुई। थोड़ी देर बाद पति घर पहुंचे। उस वक्त पहले से गेट खुला था और बेटी नहीं थी। इसके बाद सभी शोर मचाने लगे। लोग जुट गए। बेटी की तलाश शुरू हुई। आरोपितों से भी पूछताछ की गई थी। रात करीब दो बजे तक नहीं मिलने के बाद सभी अपने-अपने घर लौट गए। सुबह करीब पांच बजे मां गेट पर बैठी थी। इस बीच बच्ची ठंड से कांपते व रोते हुए आधे कपड़े में घर पहुंची और अपने साथ हुए गैंगरेप की जानकारी दी। इस दौरान लोग जुट गए और आरोपितों को दबोच लिया।



आरोपित की पत्नी पर महिलाओं ने किया हमला : कांटी पुलिस के पहुंचने के बाद दोनों आरोपितों को लोगों ने सौंप दिया। इस दौरान पुलिस ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया, जबकि चंदन की पत्नी कमरे में थी। आरोपित तांत्रिक और चंदन को पुलिस थाने ले गई। इसके बाद चंदन की पत्नी श्वेता को पकड़ने कांटी थाने से महिला पुलिस पदाधिकारी पहुंची। श्वेता को घर से निकालने के दौरान ही मोहल्ले की महिलाओं ने उसपर हमला कर दिया। उसे अपने कब्जे में लेकर हाथापाई करने लगी। कड़ी मशक्कत के बाद महिला पुलिस पदाधिकारी ने श्वेता को भीड़ से निकला। इसके बाद कांटी थाने ले गई।



पीड़िता व आरोपितों के कपड़े जब्त : एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। एफएसएल जांच के लिए उसके कपड़े जब्त किए गए हैं। गुरुवार को कोर्ट में धारा 164 का बयान भी कराया जाएगा। आरोपितों की भी मेडिकल जांच होगी। इनके कपड़े भी जब्त कर लिए गए हैं।



पुलिस ने कमरे को किया सील : पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद कमरे में ताला बंदकर दिया है। कमरे की एफएसएल जांच कराई जाएगी। पुलिस ने कमरे से शराब की बोतल व ग्लास भी बरामद किया है। इस संबंध में अलग से एक्साइज एक्ट में केस दर्ज किया है। इसमें भी तीनों को आरोपित किया है। बताया गया है कि तांत्रिक ने रात को शराब पी थी। आरोपित चंदन ने शराब पीने से इनकार किया है।

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today