Sunny Leone & Emraan Hashmi : वायरल खबर पर अभिनेता इमरान ने कहा - 'कसम खाता हूं, तुम मेरे नहीं'.

बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और एक्ट्रेस सनी ल‍ियोनी (Sunny Leone) का एक बेटा समाने आया है। उसने बाकायदा अपने परीक्षा फॉर्म में माता-पिता के नाम की जगह उनके नाम लिखकर बवाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल यह खबर इमरान हाशमी तक पहुंच चुकी है। उन्‍होंने चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले में सच्चाई बताई है। कसम खाकर कहा है कि वो उनका बेटा नहीं है। हालांकि, कथित मां सनी लियोनी ने अभी तक अपनी चुप्‍पी नहीं तोड़ी है।





परीक्षा फॉर्म मे लिखे इमरान व सनी के नाम : ब‍िहार के मुजफ्फरपुर के बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्‍वविद्यालय के धनराज महतो ड‍िग्री कॉलेज के एक छात्र कुंदन कुमार ने स्‍नातक सेकेंड इयर का परीक्षा फार्म भरते समय एडमिट कार्ड में मां व पिता के नाम के बदले सनी ल‍ियोनी और इमरान हाशमी लिखा। साथ ही पता की जगह मुजफ्फरपुर के रेडलाइट एरिया रहे चतुर्भज स्‍थान का नाम दर्ज किया।



अब विश्‍वविद्यालय प्रशासन करेगा कार्रवाई : छात्र की इस हरकत के सामने आने के बाद विश्‍वविद्यालय प्रशासन ने विधिसम्‍मत कार्रवाई का आश्‍वासन दिया। विश्‍वविद्यालय के रजिस्‍ट्रार रामकृष्‍ण ठाकुर ने कहा है कि छात्र के कॉलेज से जवाब मांगा जाएगा। मामला परीक्षा बोर्ड में भी रखा जाएगा।







इमरान ने दी सफाई, कहा- वो मेरा बेटा नहीं : इस बीच जंगल की आग की तरह फैली यह खबर इमरान हाशमी तक भी पहुंची। उन्‍होंने इससे संबंधित मीडिया में आई एक खबर का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि वो उनका बेटा नहीं है, इसकी वे कसम खाते हैं। अब इमरान हाशमी के इस कमेंट पर भी फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं।



इमरान के बाद अब सनी लियोनी के जवाब का इंतजार : खबर पर इमरान हाशमी की सफाई के बाद अब सनी लियोनी के जवाब का भी इंतजार किया जा रहा है। फैन्‍स पूछ रहे हैं कि क्‍या इमरान की तरह सनी लियोनी भी जवाब देंगी?

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट
.

हमारे साथ सोशल मीडिया पर जुड़े . . . 👇👇👇

               

 

 

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today