सुपौल: व्यवसायी के घर 15 लाख की डकैती, जाते-जाते बम फोड़ गए डकैत

 



बिहार के सुपौल में अपराधियों ने डकैती की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना सदर प्रखंड के रामदत्त पट्टी पंचायत स्थित घूर घूर चौक की है जहां दर्जन की संख्या में पहुंचे डकैतों ने किराना व्यवसायी देव नारायण चौधरी के घर में डाका डाला और 15 लाख से ऊपर की संपत्ति लेकर फरार हो गए. डकैतों ने उनके घर से नकदी सहित जेवरात भी लूटे और दहशत फैलाने के लिए दो बम फोड़ा.



दरवाजा तोड़कर घर में घुसे



मामले की जानकारी मिलने के बाद एसपी मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुंच और मामले का जायजा लिया है. देर रात करीब ढाई बजे हथियार से लैस 12 से अधिक की संख्या में पहुंचे डकैतों ने देव नारायण चौधरी के घर का दीवार तोड़ दी और पिछले दरवाजे से अंदर घुसे. इस दौरान डकैतों ने गृहस्वामी को बंधक बना लिया और सारे जेवरात, नकदी लूट लिया. डकैती की घटना के दौरान बगल के कमरे में सो रहा व्यवासायी का बेटा मनीष जग गया और उसने थाना के नंबर पर फोन लगाया लेकिन फोन नहीं लगा, इसके बाद उसने सदर एसडीओ के नंबर पर फोन लगा कर घटना की जानकारी दी.



10 मिनट में पहुंची पुलिस
जानकारी मिलते ही 10 मिनट में सदर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी लेकिन तब तक डकैत फरार हो चुके थे. पुलिस ने घटना स्थल से 3 जिंदा बम भी बरामद किया है जो मधुबनी के अखबार में लपेटा हुआ है. पुलिस डकैती के इस मामले का खुलासा करने के लिए डॉग स्कॉयड और एफएसएल की टीम को भी बुला रही है. पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि 12 से अधिक की संख्या में आये डकैतों ने गृह स्वामी देव नारायण चौधरी के साथ मारपीट भी की जिसके बाद महिलाओं का मंगलसूत्र भी खुलवा लिया. सभी डकैत हथियारबंद थे जिन्हें घर वाले पहचान नहीं सके.



एसपी ने भी लिया घटनास्थल का जायजा



सुपौल के एसपी मनोज कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की. एसपी ने घटनास्थल पर मौजूद साक्ष्य का जायजा भी लिया और पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. इस बाबत एसपी मनोज कुमार ने बताया कि एफएसएल औऱ डॉग स्कॉयड की टीम को भी बुलाया जा रहा है, जो आते ही यहां मौजूद साक्ष्यों का जायजा लेगी.

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today