Bihar News: RJD विधायक बोले- होलिका के साथ हुआ था रेप, भगवान शिव को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्‍पणी





बिहार में RJD के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहानाबाद जिला के मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक सतीश कुमार दास (RJD MLA Satish Kumar Das) हिन्दू देवी-देवताओं पर अमर्यादित टिप्पणी करते दिखाई और सुनाई दे रहे हैं. लगभग 3 मिनट के इस वीडियो में सतीश दास द्वारा हिन्दू देवी देवताओं के बारे में टिप्पणी की जा रही है. उनहोंने भगवान शिव, लिंग पूजा और मां दुर्गा को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है. हालांकि, समस्तीपुर टुडे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.



वीडियो में विधायक सतीश कुमार दास कह रहे हैं कि शिव के लिंग को पूजने वाले समाज से भी बेशर्म कोई समाज है क्या? होली और होलिका पर राजद विधायक ने पहले वहां मौजूद लोगों से पूछा कि होलिका कौन थी, फिर उसका खुद ही जवाब देते हुए दावा किया कि होलिका घर की ही बेटी थी, जिसे मुठ्ठी भर लोगों ने रेप करने के बाद जिंदा जला दिया. उसी के बाद समाज खुशी के रूप में होली का पर्व मनाता है और रंग-गुलाल लगाता है. ह ऐसा पर्व है, जिसमें ससुर और जेठ भी अपनी बहू को रंग लगाते हैं और कहते हैं कि बुरा न मानो होली है.



मां दुर्गा पर टिप्पणी करते हुए राजद के विधायक कह रहे हैं कि माता दुर्गा केवल भारत में हैं, वो भी शेर पर सवार. लेकिन, यहां 6 साल, 8 साल की बेटी से रेप होता है. ऐसे में मां दुर्गा के केवल शेर पर बैठने से काम चलेगा क्या? हालांकि, राजद विधायक का यह वीडियो कहां का है और कब का है, इसके बारे में पता नहीं चल पाया है. कुछ लोगों के बीच में माइक से भाषण देते हुए विधायक के आस-पास इकट्ठा भीड़ देखने से यह लगता है कि यह विजुअल पुराना या गर्मी के दिनों का है.



विधायक सतीश दास के इस वायरल वीडियो से नाराज़ विभिन्न संगठन के लोगो ने अरवल मोड़ पर उनका पुतला दहन कर स्थानीय प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है. गौरतलब है कि विधायक सतीश कुमार दास गया ज़िला के रहने वाले हैं जो वर्ष 2020 में हुए चुनाव में मखदूमपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद की टिकट पर चुनाव जीत कर विधायक बने हैं. इस वायरल वीडियो की समस्तीपुर टुडे पुष्टि नहीं करता है. इसको लेकर जब हमने विधायक से संपर्क साधने की कोशिश की लेकिन उनका पक्ष प्राप्त नहीं हो सका.

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today