Bihar News : बिहार में नशा पिला महिला से दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, अब वायरल करने की दे रहा धमकी.

बिहार के चम्पारण में महिला के साथ दुष्कर्म करने व वीडियो वायरल करने की धमकी देने को लेकर एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। रिपोर्ट में कहा गया है कि जब महिला ने इस हरकत का विरोध की तो आरोपी ने वीडियो दिखाकर उसके पति और बेटी के मोबाइल पर वीडियो भेज देने और वायरल करने की धमकी देने लगा। वीडियो का डर दिखा उसके बाद साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाता रहा.





प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम चंपारण में पति से तलाक का मुकदमा झेल रही महिला से अपनत्व दिखाकर उसके साथ घिनौना काम करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में महिला को नशा पिला पहले गलत काम किया और उसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गलत काम करता रहा। महिला के रोने गिड़गिड़ाने पर वीडियो के एवज में 5 लाख रुपये की मांग की। पुलिस से शिकायत पर बात नहीं बनी तो महिला न्यायालय की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर महिला थाने की पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।



महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस घटना ने सभी के होश उड़ा द‍िए। सब सोच रहे क‍ि वह कैसी मां होगी ज‍िसने अपने बेटे को क‍िसी की इज्‍जत तार-तार करने के ल‍िए उकसाती है। हद तो यह क‍ि जब पीड़‍िता उसके पास श‍िकायत लेकर पहुंचती है तो बजाए बेटे को कुछ कहने, वह वीड‍िया वायरल करने की धमकी देती है और पांच लाख रुपये की मांग करती है।



बर्थडे के बहाने कोल्ड ड्रिंक में पिलाई थी नशा : लौरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला का पति से घरेलू हिंसा व तलाक का बेतिया कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। महिला ने बताया है कि पति घर से निकाल दिए हैं। जिस कारण वह अवसाद में आ गई थी। पिछले वर्ष एक दिन बीए के कोर्स की जानकारी लेने के लिए वह इग्नू कार्यालय में गई थी तो वहां उसकी मुलाकात रामनगर बेलवा मकरी के सूरज नारायण मंडल से हुई। उसकी व्यथा सुन सूरज उससे अपनत्व दिखाने लगा। शहर में किराए का मकान दिलवाने में मदद की। किसी न किसी बहाने अक्सर उसके पास आने लगा।





महिला ने बताया है कि पिछले वर्ष 13 अगस्त को सूरज कोल्ड ड्रिंक और मिठाई लेकर उसके कमरे पर आया। उस समय वह अकेली थी। सूरज बोला कि आज उसका बर्थडे है। बर्थडे सेलिब्रेट में साथ देगी तो खुशी होगी। उसके अनुरोध पर महिला मिठाई खा ली। कोल्ड ड्रिंक पीने के कुछ देर के बाद ही वह अर्धबेहोश हो गई। अर्ध बेहोशी की हालत में सूरज ने उसके साथ गंदा काम किया और नंगे शरीर का वीडियो बना लिया।



बेटी व पति को वीडियो भेजने की दी धमकी : जब महिला सूरज की इस हरकत का विरोध की तो सूरज वीडियो दिखाकर उसके पति और बेटी के मोबाइल पर वीडियो भेज देने और वायरल करने की धमकी देने लगा। वीडियो का डर दिखा उसके बाद साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाता रहा।



साजिश में आरोपित की मां भी थी शामिल : सूरज की इस साजिश में आरोपी की मां भी शामिल थी। महिला ने बताया है कि सूरज की शिकायत जब वह उसकी मां से की तो जानकर दंग रह गई कि पूरे मामले की जानकारी सूरज की मां को भी है। उसकी मां के फोन में भी वीडियो था और उसने भी वीडियो वायरल करने की धमकी दी। सूरज की मां ने महिला से कहा कि उसे पता है कि तुम्हारे पास काफी पैसा है और पैसे के लिए ही अपने बेटे सूरज के साथ मिलकर यह प्लान बनाई थी। सूरज की मां ने वीडियो की एवज में 5 लाख रुपये की मांग की। यह सुन महिला काफी रोई गिडगिडाई लेकिन वह अपनी मांग पर अड़ी रही। 8 अक्टूबर को मां बेटा उसके कमरे पर आए और रुपये की मांग करने लगे।

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today