समस्तीपुर में होटल कारोबारी पर हुए हमले के मामले में पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई सुराग.

समस्तीपुर में होटल कारोबारी पर हुए हमले के मामले में पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। रविवार की देर रात समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने एक प्रतिष्ठित होटल व्यवसाई कौशिक कमल को गोली मारकर जख्मी कर दिया था.





समस्तीपुर, 3 जनवरी '21 | संवाददाता


समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने रविवार की रात पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए अपराधियों ने सरेआम होटल व्यवसायी को गोली मार दी और घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार सभी अपराधी पिस्टल लहराते हुए फरार हो गये। मिली जानकारी के मुताबिक जिले के दलसिंहसराय शहर के पास स्थित घाट नवादा में रविवार को बाइक सवार बदमाशों ने होटल व्यवसायी कौशिक कमल (44) को गोली मारकर जख्मी कर दिया। व्यवसायी के सड़क पर गिरने के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए आइबी रोड की ओर भाग गए। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।



बताया गया कि बदमाश एक बाइक पर दो की संख्या में थे। घटना के बाद स्थानीय लोग जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले गए। जहां से प्राथमिक चिकित्सा के बाद बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए बेगूसराय ले गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशिक्षु आईपीएस सह थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार, एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय एवं पुलिस निरीक्षक प्रवीण कुमार मिश्र व उमाशंकर राय ने दल बल के साथ पहले अस्पताल एवं बाद में घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। हालांकि जख्मी व्यवसायी ने फिलहाल पुलिस को कोई बयान नही दिया है। इसके कारण घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है।





परिजनों के अनुसार कौशिक एनएच-28 के पास स्थित अपने होटल से स्टाफ सीताराम के साथ शहर के गुदरी रोड स्थित दूसरे होटल की ओर बाइक से जा रहे थे। थोड़ी दूर बढ़ते ही पहले से खड़े बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें कौशिक जख्मी हो गए। उन्हें कमर के नीचे जांघ में दो गोली लगी है। मालूम हो कि जख्मी व्यवसायी का घर भी घटनास्थल के पास ही आईबी रोड में है।



दलसिंहसराय के एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि होटल व्यवसायी की जांघ में दो गोलियां लगी हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन कर रही है। उसे किसी ने धमकी आदि दी थी या नहीं। इसकी जानकारी मेरे पास नहीं है।



 

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today