समस्तीपुर : केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा - नरेंद्र मोदी आजाद भारत के सबसे लोकप्रिय नेता हैं.

 

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी को दुनिया में सबसे ज्यादा अप्रूवल रेटिंग वाला नेता चुने जाने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि आजाद भारत के वे सबसे लोकप्रिय लीडर हैं।



शनिवार को जारी बयान में नित्यानंद ने कहा कि विश्व के नेताओं की उनके कार्यकाल के दौरान लोकप्रियता पर नजर रखने वाली अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त डेटा फर्म के सर्वे के मुताबिक प्रधानमंत्री की अप्रूवल रेटिंग दुनिया के सभी नेताओं में सबसे ज्यादा है। वैश्विक स्तर पर सर्वे और रिसर्च करने वाली फर्म मॉर्निंग कंसल्ट के नवीनतम सर्वेक्षण के मुताबिक प्रधानमंत्री की नेट अप्रूवल रेटिंग 55 प्रतिशत रही, जो सबसे अधिक है। निःसंदेह नरेंद्र मोदी आजाद भारत के सबसे लोकप्रिय पीएम और ग्लोबल लीडर हैं।



नित्यानंद राय ने कहा कि वर्तमान में भारत का कोई नेता लाकप्रियता में पीएम मोदी के सामने दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा है। वहीं दुनिया के सभी नेताओं के बीच पीएम मोदी की लोकप्रियता शीर्ष पर है। स्विट्जरलैंड के पोलिंग संगठन गैलअप इंटरनेशनल एसोसिएशन के अप्रैल में जारी सर्वे के मुताबिक भारत की 91 प्रतिशत जनता ने माना कि मोदी सरकार कोरोना महामारी में बहुत अच्छा काम कर रही है। इससे पहले 2019 के गैलप सर्वे में भी देश के 69% लोगों ने कहा था कि देश की जनता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित हैं। इसके अलावा 12 सितंबर, 2020 को आईएएनएस सीवोटर कोविड-19 ट्रैकर के सर्वे में पीएम मोदी की रणनीति को 75.8 प्रतिशत लोगों ने समर्थन दिया। यही नहीं विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रमुख टेड्रोस अदानोम गेब्रिएसस ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भरपूर सराहना की है।

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today