Breaking News : समस्तीपुर से अपहृत युवक का मधुबनी में मिला शव, परिवार में मचा कोहराम.

 



समस्तीपुर जिले के चकमहेसी थाना क्षेत्र से लापता युवक मो. शमसेर उर्फ हैप्पी का शव आज मधुबनी जिले के खुटौना स्थित छर्रा पट्टी नहर में मिला। इस खबर के गांव पहुँचते ही सनसनी फ़ैल गयी, वहीं युवक के परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों जनों का हाल बुरा है। पिता मोहम्मद इस्लाम, बहन अफसाना खातून बेहोशी की अवस्था में हैं। सूचना पर मधुबनी पहुंचे स्वजनों ने शव की शिनाख्त की। शव मिलने की सुचना पर चकमेहसी थाने की पुलिस मधुबनी पहुंचकर मामले के जाँच में जुटी गयी है।



मिली जानकारी के अनुसार युवक के शव को प्लास्टिक में लपेट कर सड़क किनारे फेंका गया था। उसके शरीर पर पांच गोलियों के निशान हैं। चार गोली पीठ में और एक सिर में पीछे से मारा गया है। शव को देखने से लगता है कि उसके साथ काफी मारपीट की गयी है। बेहरमी से मारने के बाद उसे गोली मारकर हत्या कर दी गयी।साथ ही हाथ पैड़ भी तोड़ दिया था। 31 दिसंबर को ही उसका शव मधुबनी में मिला था। लावारिस शव होने की वजह से शव को कई दिनों से पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया था।





Read This:


समस्तीपुर से अपहृत युवक का नहीं मिल रहा सुराग, परिजनों ने न्याय की लगायी गुहार.



बता दें कि युवक चकमहेसी गाँव निवासी मोहम्मद इस्लाम का पुत्र मो. शमसेर उर्फ हैप्पी का अपहरण आज से पाँच दिन पूर्व 30 दिसंबर को हुआ था। उस समय वह में अपने घर पर था। जब दो लोग घर में घुस कर जबरन उसे ले गए थे। इस मामले में परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज़ करायी थी।



लापता युवक मो. शमसेर की माँ सहाना परवीन के द्वारा दर्ज़ प्राथमिकी में कहा गया है कि उनका पुत्र मो. शमसेर उर्फ हैप्पी को गुरुवार के सुबह घर में था, तभी चकहैदर गांव के प्रभात चौधरी व उनके पिता संजय चौधरी ने जबरन घर मे घुस कर उनके पुत्र को उसे घर से बुला कर ले गया। जब वह शाम तक घर नही लौटा तो पीड़ित परिवार ने थाने में आवेदन देकर अपने बेटे के हत्या की आशंका जताते हुए वरीय पदाघिकारियों से न्याय की गुहार लगायी थी। परिजनों का आरोप था कि पुलिस उसे ढूंढने में विफल साबित हो रही है।

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today