Breaking News : मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान मोबाइल व्यवसायी की गोली मारकर हत्या.

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाने से आठ सौ मीटर की दूरी पर बीबी कॉलेजिएट गली में बाइक सवार तीन लुटेरों ने मोबाइल व्यवसायी अभिषेक अग्रवाल को गोली मारकर 70 हजार रुपये लूट लिए। सिर में गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। लुटेरों ने व्यवसायी की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक वारदात को अंजाम दिया। घटना गुरुवार की रात आठ बजकर 27 मिनट पर घटी। घटना को अंजाम दे लुटेरे मोतीझील बाजार की ओर भाग निकले। पूरी घटना गली के एक मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।





पांडेय गली में रहने वाले अभिषेक अपने बड़े भाई आदित्य अग्रवाल के साथ सिकंदरपुर स्थित शिव ट्रांसपोर्ट में कारोबार संबंधित माल बुक कर बाइक से घर लौट रहे थे। आदित्य बाइक ड्राइव कर रहे थे। अभिषेक रुपये वाला बैग लेकर पीछे बैठे थे। लूटपाट से पहले अभिषेक और लुटेरों में गुत्थम-गुत्थी भी हुई थी। इसपर लुटेरों ने कट्टा से फायर कर दिया।



घटना की सूचना पर नगर डीएसपी व पुलिस मौके पर पहुंचे। आदित्य से पूछताछ की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। रात में ही पोस्टमार्टम कराने को लेकर डीएम को पत्र भी भेजा है। बाद में एसएसपी जयंतकांत व सिटी एसपी राजेश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज देखा। इस दौरान मिठनपुरा थानेदार, एसटीएफ की टीम, डीआईयू और सर्विलांस सेल के पदाधिकारी भी थे। टीम बनाकर पुलिस अधिकारियों ने छानबीन शुरू की।





पत्नी और भाई की तबीयत बिगड़ी : घटना की जानकारी होने के बाद आसपास के दुकानदार जुट गए। पांडेय गली से कई परिजन और रिश्तेदार भी पहुंचे। बताया जाता है कि मोतीझील स्थित अप्सरा मार्केट में अभिषेक अग्रवाल की मोबाइल दुकान है। दोनों भाई मिलकर संचालित करते हैं। हत्या की सूचना मिलने के बाद पांडेय गली स्थित आवास पर मातम छा गया। पत्नी और भाई की तबीयत बिगड़ गई।



रुपये वाला बैग नहीं देने पर चला दी गोली : सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि हाईस्पीड बाइक सवार तीन युवक व्यवसायी की बाइक से चंद कदम आगे बढ़कर रुकते हैं। उनकी बाइक स्टार्ट ही रहती है। बाइक पर बीच में बैठा युवक एक थैले से मिर्च पाउडर निकलता है और व्यवसायी की तरफ फेंकता है, जो आदित्य की आंख में चला जाता है। इससे वह अपनी बाइक रोक देते हैं। इसके बाद बाइक पर पीछे बैठा युवक हथियार लेकर उतरता है और अभिषेक के हाथ से बैग छीनने का प्रयास करता है, लेकिन अभिषेक उसे नहीं देता है। तबतक दूसरा लुटेरा भी आ जाता है और दोनों लुटेरे मिलकर बैग छीनने लगते हैं। इसबीच सफेद पैंट और काला जैकेट पहने लुटेरे ने अभिषेक के सिर में गोली मार दी और मोतीझील की ओर भाग निकले।



पुराने पोस्ट
नई पोस्ट
.

हमारे साथ सोशल मीडिया पर जुड़े . . . 👇👇👇

               

 

 

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today