Covid-19 Update: बिहार में कोरोना वायरस से 4 और मरीजों की मौत, अब मृतकों की संख्या हुई 1428





बिहार (Bihar) में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस (Corona virus) संक्रमण से चार और मरीजों की मौत हो जाने से राज्य में मृतक संख्या शुक्रवार को बढ़कर 1428 हो गई. साथ ही कोविड-19 से अबतक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 2,55,926 हो गयी है. स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से भागलपुर (Bhagalpur), मधुबनी, नवादा तथा पटना जिले में एक-एक मरीज की मौत हो जाने से राज्य में मृतक संख्या शुक्रवार को बढ़कर 1428 हो गयी.



जानकारी के अनुसार, बिहार में बृहस्पतिवार अपराहन 4 बजे से शुक्रवार 4 बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 452 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,55,926 हो गयी है. बिहार में पिछले 24 घंटे के भीतर 91,407 नमूनों की जांच की गयी और कोरोना वायरस संक्रमित 504 मरीज ठीक हुए. विभाग के अनुसार बिहार में अबतक 1,90,82,418 नमूनों की जांच की गयी है जिनमें संक्रमित पाए गए 2,50,447 मरीज ठीक हुए हैं. बिहार में वर्तमान में कोविड-19 के उपचाराधीन मरीजों की संख्या 4050 है और कोरोना वायरस मरीजों के ठीक होने की दर 97.86 प्रतिशत है. बिहार के सभी 38 जिलों में कोविड-19 टीकाकरण का शुक्रवार को पूर्वाभ्यास किया गया. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत के साथ राज्य प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ एन के सिन्हा ने पटना स्थित चिह्नित स्थलों का जायजा लिया एवं पूर्वाभ्यास कर रहे अधिकारियों से बात की.



संक्रमित 11 और लोगों की मौत हो गई
वहीं, अगर छत्तीसगढ़ की बात करें तो यहां पर पिछले 24 घंटों के दौरान 960 और लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. राज्य में इस वायरस से संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या 2,87,556 हो गई है. राज्य में शुक्रवार को 97 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई है. वहीं, 662 लोगों ने घर में पृथक-वास की अवधि पूरी है. राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित 11 और लोगों की मौत हो गई.

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट
.

हमारे साथ सोशल मीडिया पर जुड़े . . . 👇👇👇

               

 

 

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today