मुजफ्फरपुर बंधन बैंक लूट कांड में शामिल ड्राइवर समस्तीपुर से गिरफ़्तार





मुजफ्फरपुर के सकरा थाना के बाजी दोनवा स्थित बंधन बैंक से 16.71 लाख लूटकांड में विशेष टीम ने समस्तीपुर के रसलपुर से चालक राजेश राय को गिरफ्तार किया। लूट में इस्तेमाल स्कॉर्पियो भी वहीं से जब्त से की गई। वाहन और आरोपित को लेकर पुलिस टीम मुजफ्फरपुर लौटी। एसएसपी जयंतकांत ने उससे पूछताछ की। मोटी रकम मिलने के लालच में वह स्कॉर्पियो में लुटेरों को बैठाकर बैंक तक लाया था। फिर घटना के बाद सभी को समस्तीपुर लेकर गया। वहां से लुटेरे अलग-अलग चले गए थे। एक सप्ताह बाद उसे हिस्सा देने की बात कही थी। इसी बीच रुपये सहित सभी को पटना एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर चालक को गिरफ्तार कर स्कॉर्पियो बरामद किया गया।


रिमांड पर लेकर होगी पूछताछ


एसएसपी ने कहा कि पटना से आ‌र्म्स एक्ट में जेल भेजे गए लुटेरों को रिमांड पर लेने के लिए अर्जी दे दी गई है। सात दिनों का रिमांड मांगा गया है। कोर्ट के आदेश मिलने के बाद सभी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।


गिरोह का सरगना अब भी फरार


गिरोह का सरगना अब भी फरार है। वह भी समस्तीपुर का रहने वाला है। उसके घर पर भी छापेमारी की गई, लेकिन वह नहीं मिला। उसके एक करीबी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।


भूमि विवाद को लेकर तोड़फोड़, लूटपाट


बोचहां थाना क्षेत्र के न्यू मार्केट बोचहां में भूमि विवाद को लेकर जमकर तोड़फोड़ हुई। इस संबंध में पीड़िता पूर्व पंसस सह जदयू प्रखंड अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह की पत्नी इंदू देवी ने थाने में शिकायत की है जिसमें आठ नामजद सहित पाच अज्ञात को आरोपित किया है। आवेदन में पीड़िता ने बताया कि घटना के दौरान उसके पति घर पर नही थे। एक दर्जन से अधिक लोगों ने घर पर हमला कर दिया। उन्होंने नकदी समेत लाखों के जेवरात लूटने का भी आरोप लगाया। वहीं, कर्णपुर निवासी गोविंद सिंह, राजेश कुमार, विशाल कुमार उर्फ प्रिंस, विश्वजीत कुमार, राजीव कुमार, भूपेश कुमार, हेमंत कुमार के दोनों पुत्र रवि भास्कर, रवि रंजन सहित पाच अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि भूमि विवाद का मामला है। शिकायत की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
पुराने पोस्ट
नई पोस्ट
.

हमारे साथ सोशल मीडिया पर जुड़े . . . 👇👇👇

               

 

 

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today