GANGRAPE: अधेड़ महिला के साथ 'निर्भया' जैसी हैवानियत, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, पैर भी तोड़ा

 

उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun news) में एक महिला के साथ निर्भया (Nirbhaya Case) जैसी विभत्स घटना को दोहराने का मामला सामने आया है. हैवानियत एक अधेड़ महिला (Badaun Gang Rape) के साथ हुई है. महिला के साथ गैंगरेप (Gang Rape) के बाद उसकी मौत हो गई. पीड़िता के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के गुप्तांग में रॉड जैसी किसी चीज से हमला किया गया, जिससे उसके प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटें आई हैं.



पीएम रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की पसली और पैर तोड़ दिए गए. फेफड़े पर भी वजनदार चीज से हमला किया गया है. इस घटना के बाद मौके पर एसएसपी ने तुरंत एसपी देहात को भेजा और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें बनाई गई हैं. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी महंत समेत उसके एक साथी और ड्राइवर के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.



घटना के 18 घंटे बाद पीड़िता का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. ऐसे में परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने केस दर्ज करने में देरी की. यह घटना रविवार रात की है और महिला का पोस्टमार्टम मंगलवार को हुआ था. खबर लिखे जाने तक पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है.



महिला की हुई मौत
यह सनसनीखेज वारदात उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहां गांव की एक महिला पास के गांव स्थित एक मंदिर पर रविवार की शाम को गई थी. इसके बाद वो लौट कर नहीं आई. स्थानीय लोगों का आरोप है कि रात करीब 12 बजे एक कार सवार और दो अन्य शख्स महिला को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए. महिला की रात में ही मौत हो गई. बताया जाता है कि इससे पहले आरोपी महिला को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गए थे.



परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि उघैती के थानेदार रावेंद्र प्रताप सिंह शिकायत के बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे. सोमवार दोपहर वारदात के 18 घंटे बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. महिला डॉक्टर समेत तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया. शाम को रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट थे. काफी खून भी निकल गया था. रिपोर्ट में कोई वजनदार चीज से वार करने का भी जिक्र है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख अफसर हैरत में हैं.

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट
.

हमारे साथ सोशल मीडिया पर जुड़े . . . 👇👇👇

               

 

 

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today