Gold Robbery Case : गोल्ड लूटकांड का मास्टरमाइंड विकास झा लूट चुका है 100 किलो से अधिक सोना.

शातिर विकास मुजफ्फरपुर, वैशाली, समस्तीपुर आदि में उसने सोना लूट की कई घटना को अंजाम दिया है। वैशाली में मुथूट फाईनेंस से लगभग 90 किलोग्राम सोना लूटकांड का मास्टरमाइंड विकास झा ही था। दरभंगा में हुई लूट में भी पुलिस विकास की तलाश कर रही थी.





बिहार में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने सोना लूटकांड का सबसे बड़ा मास्टर माइंड को गिरफ्तार कर दिया है। इसकी गिरफ्तारी मुंगेर के संग्रामपुर थाना क्षेत्र से हुई है। वहीं आरोपी विकास झा के द्वारा बिहार के कई जिलों में 100 किलो से अधिक सोना लूटकांड की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है।



बता दें कि कई जिलों में सोना लूटकांड को अंजाम देने वाला मोस्ट वांटेड अपराधी विकास झा को बुधवार को मुंगेर जिला के टेटिया बम्बर प्रखंड के भूना गांव से गिरफ्तार किया गया। विकास के भूना गांव में छिपे होने की सूचना के बाद एसटीएफ, दरभंग डीआइयू की टीम मुंगेर पहुंची। इसके बाद तारापुर एसडीपीओ, हवेली खडग़पुर एसडीपीओ के नेतृत्व में कई थाना की पुलिस ने दरभंगा से आइ स्पेशल पुलिस टीम और एसटीएफ के साथ पूरे गांव की घेराबंदी कर ली। पुलिस ने सेवानिवृत्त होमगार्ड जवान तारानंद सिंह के घर से विकास झा को गिरफ्तार किया था।





आरोपी विकास शातिर अपराधी है। उसने ने वैशाली में मुथूट फाइनेंस का 51 किलो, मुजफ्फरपुर के मुथूट फाइनेंस के 32 किलो और दरभंगा में 10 किलो से अधिक सोने की लूटकांड को अंजाम दिया है। दरभंगा में हुई लूट में भी पुलिस विकास की तलाश कर रही थी। इसके अलावे विकास पर बंगाल में भी लूट की कई घटना को अंजाम देने का आरोप है।अब वैशाली पुलिस विकास झा को रिमांड पर लेने वाली है। वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी की निशानदेही पर कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। साथ ही कई लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ भी की जा रही है।



बता दें कि आरोपी ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह लूट का सोना अपने रिश्तेदार और दोस्तों के घर भी रखता था। उसने अपना सोना संजय मिश्रा को रखने के लिए दिया था। उसे मनीगाछी थाना क्षेत्र के ही बाजितपुर निवासी सोनार रौशन साह को 22 लाख रुपये में बेच दिया था।

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today