Janta Darbar: बिहार की जनता की समस्याओं से रूबरू होंगे सीएम नीतीश

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को घोषणा की है कि जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम वे फिर शुरू करेंगे। सोमवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि अभी इसकी तिथि तय नहीं की गई है। अभी यह कार्यक्रम करेंगे तो कोरोना संक्रमण को देखते हुए सीमित संख्या में लोगों को बुलाना होगा। जल्द ही इसकी तिथि भी तय की जाएगी।



गौरतलब है कि एक अणे मार्ग में जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम में लोगों से मिलकर उनकी शिकायतें और समस्याएं सुनते थे। वहीं पर तमाम विभागों के मंत्री और विभागीय आलाधिकारी उपस्थित रहते थे। समस्याओं के निदान की कार्रवाई तुरंत शुरू हो जाती थी। वर्ष 2006 से 2016 तक इसका आयोजन होता रहा है। बिहार में लोक शिकायत निवारण अधिकार कानून लागू करने के बाद मुख्यमंत्री ने जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम को स्थगित कर दिया था।



तेजस्वी का आरोप, बिहार में है अपराधियों की मौज
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर फिर सवाल उठाया है। कई आपराधिक घटनाओं की खबरों को टैग करते हुए उन्होंने ट्वीट किया। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था की इतनी बदहाल स्थिति है कि अपराधियों द्वारा आमजनों को कीड़े-मकोड़ों की तरह मारा जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार गुंडों के सामने आत्मसमर्पण कर चुकी है।

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today