बिहार: चार मनचलों ने घर में घुसकर नाबालिग से किया गैंगरेप, सबूत न रहे इसलिए पीड़िता को जिंदा जलाया








बिहार के मुजफ्फरपुर में दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग छात्रा को सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के बाद जिंदा जलाकर मार दिया गया. घटना साहेबगंज थाना इलाके के एक गांव की है. यह वारदात बीते 3 जनवरी की बताई जा रही है, जिसकी प्राथमिकी (FIR) मंगलवार को साहेबगंज थाने में दर्ज कराई गई है. इस घटना से एक तरफ जहां इलाके में सनसनी फैल गई है तो दूसरी ओर पुलिस के होश उड़ गए है.


साहेबगंज पुलिस को दिए गए आवेदन के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव के 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा को उसी गांव के दो लड़के गुलशन और चंचल कुमार ने बीते 5 दिसंबर को घर से बुलाकर अपनी हवस का शिकार बनाया. दोनों ने छात्रा के आपत्तिजनक तस्वीरें भी उतार लीं, इसके बाद ये दोनों उस छात्रा और उसकी एक बहन को भी ब्लैकमेल करने लगे. आरोपी धमकी देने लगे कि यदि इसकी जानकारी पुलिस या किसी अन्य लोगों को दी तो तस्वीर वायरल कर देंगे और जान से मार देंगे.


डर के मारे दोनों बहनों ने चुप्पी साध ली. इससे चंचल और गुलशन का मन बढ़ गया और वो नाबालिग छात्रा को और भी परेशान करने लगे. दोनों आरोपी नाबालिग छात्रा की बड़ी बहन को भी डराने धमकाने लगे कि उसका भी यही अंजाम होगा. छात्रा के पिता पंजाब में रहकर नौकरी करते हैं और मां पहले ही गुजर चुकी है, इसकी वजह से बात लगातार दबी रह गई.


पुलिस को दिए गए आवेदन के मुताबिक बीते 3 जनवरी को दिन के करीब 10 बजे गुलशन और चंचल नाबालिग छात्रा के घर में घुस गए. उनके साथ उनके दो अन्य साथी अभिनय और राजा भी मौजूद थे. चारो ने कमरा अन्दर बंद कर लिया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद चारों ने मिलकर पीड़िता की हत्या कर दी और सबूत मिटाने की नीयत से शरीर में आग लगा दी. घर से धुआं उठने पर जब शोर मचा उस समय पीड़िता की बड़ी बहन पड़ोस के चाचा के यहां थी.


वो दौड़ कर अपने घर पहुंची तो देखा कि चारों आरोपी वहां मौजूद थे और कमरा खोल कर चारो भाग गए. भागते वक्त आरोपी छात्रा के शव को अपने साथ लेते चले गए. पीड़िता की बहन ने तत्काल इसकी जानकारी अपने पिता को पंजाब में दी. सूचना मिलने पर पिता पंजाब से 6 जनवरी को मुजफ्फरपुर पहुंचे. स्थानीय स्तर पर पूरी जानकारी लेने के बाद मंगलवार को साहिबगंज थाना पहुंचे और पुलिस को पूरी जानकारी दी.


इस मामले में साहेबगंज पुलिस ने दुष्कर्म की शिकार नाबालिग छात्रा के पिता के बयान पर साहिबगंज थाना कांड संख्या 19/2021 दर्ज कर लिया है. सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और सभी आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है.
पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today