Murder : समस्तीपुर में 12 दिन से लापता बच्चे की गड्ढे में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी.

समस्तीपुर, 8 जनवरी '21 | संवाददाता



समस्तीपुर के सिंघिया थाना क्षेत्र के भरिहार गांव में सड़क किनारे स्थित गड्ढ़े से एक बच्चे की क्षत विक्षत लाश मिलने से लोगों में सनसनी फैल गयी। बाद में मृत बच्चे की गांव के ही शिवशंकर साहू के नाती आकाश कुमार (2 वर्ष) के रूप में पहचान की गयी। गुरुवार को लोगों ने गड्ढ़े की कुछ दूर तक सफाई की थी, जिससे रात में बच्चे की लाश उपला कर ऊपर आयी होगी। लोगों का कहना था कि शुक्रवार की सुबह लाश को जानवरों ने अपना निवाला बनाने का प्रयास किया था।





लापता होने की दर्ज करायी थी प्राथमिकी : आकाश करीब 12 दिन पूर्व लापता हुआ था, जिसकी प्राथमिकी नाना शिवशंकर साहू ने थाना में दर्ज करायी थी। लोगों को आशंका है कि बच्चे को अगवा करने के बाद हत्यारों ने उसकी हत्या की है। बच्चे की लाश मिलने की सूचना पर पहुंची सिंघिया थाने की पुलिस ने हत्यारों का सुराग पाने के लिए डॉग स्कावयड को बुलाया, लेकिन वह हत्यारों का सुराग पाने में विफल रहा।



ज्ञात हो कि कुछ महीने पूर्व शिवशंकर की उषा देवी बंध्याकरण ऑपरेशन कराने के लिए अपने दो वर्ष के पुत्र आकाश के साथ अपनी ससुराल सहरसा जिले के महिषी थाने के तेलवा गांव से मायके आयी थी। बंध्याकरण ऑपरेशन के बाद वह वापस जाने वाली थी। उसी बीच 28 दिसम्बर को वह अपने पुत्र आकाश को दरवाजे पर स्नान कराने के बाद चौकी पर बैठा कपड़ा लाने घर में गई। जब कपड़ा लेकर लौटी तो बच्चा गायब था। काफी खोज के बाद भी उसका पता नहीं चलने पर नाना ने थाने में उसकी गुमशुदगी की 29 दिसम्बर को प्राथमिकी दर्ज करायी। थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि बच्चे की मौत के कारण की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद स्पष्ट हो पायेगा। फिलहाल प्रथम दृष्टया लाश देखने से प्रतीत होता है कि बच्चा खेलते-खेलते खेलते गड्ढे में चला गया होगा। केचुली से ढके गड्ढे में डूबने से उसकी मौत हो गई होगी।



पुलिस ने दर्जनभर घरों के पास ली तलाशी : शुक्रवार को लाश मिलने के बाद गड्ढे के पास पहुंचे ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से डॉग स्कावयड बुलाने की मांग की। हालांकि पुलिस ने आसपास के करीब एक दर्जन घरों में तलाशी अभियान चला बच्चे की हत्या के संबंध में सुराग पाने की कोशिश की, किन्तु उसे कोई सुराग नहीं मिला। बाद में पुलिस का डॉग स्कावयड भी पहुंचा, लेकिन वह भी किसी तरह का सुराग नहीं ढूंढ़ पाया। बच्चे की लाश सूंघने के बाद खोजी कुत्ता ब्रहमस्थान तक गया, लेकिन वह उसके बाद आगे नहीं बढ़ सका। उसे आगे बढ़़ाने का कई बार प्रयास किया गया परंतु वह आगे नहीं गया। इसके बाद पुलिस ने बच्चे की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट
.

हमारे साथ सोशल मीडिया पर जुड़े . . . 👇👇👇

               

 

 

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today