Murder : समस्तीपुर में अवैध शराब के धंधे में साथ देने से इनकार करने युवक की पीट पीट कर हत्या.

समस्तीपुर में अवैध शराब के तस्करी के कारोबार में साथ देने से इनकार करने पर ट्रक मालिक और चालक द्वारा खलासी की पीट-पीट कर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।





मिली जानकारी के अनुसार विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बेलसंडी तारा पंचायत के वार्ड संख्या -11 निवासी राम दयाल राय के पुत्र मिथलेश कुमार उर्फ गोलू की मौत शनिवार की रात इलाज के दौरान हो गई। इसके बाद रविवार को परिजनों ने शव के साथ रोसड़ा-समस्तीपुर पथ को शंकर चौक के समीप जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की। उनका आरोप है कि अवैध शराब के तस्करी के कारोबार में साथ देने से इनकार करने पर ट्रक मालिक और चालक द्वारा खलासी मिथलेश कुमार उर्फ गोलू की पिटाई किए जाने से उसकी मौत हो गयी। वे सभी आरोपितों को गिरफ्तार करने, मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।



सड़क जाम की सूचना मिलने पर विभूतिपुर थाना की पुलिस जामस्थल पर पहुंची और करीब 2 घंटे बाद जाम समाप्त करवाया। बाद में शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती ने बताया कि पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।



परिजनों ने बताया कि मिथलेश कुमार उर्फ गोलू दलसिंहसराय के गोला बाजार निवासी ट्रक स्वामी संजीव कुमार की ट्रक पर उपचालक का काम करता था। विगत 26 दिसम्बर को ट्रक स्वामी और शाहपुर पटोरी थाना क्षेत्र के हवासपुर निवासी चालक मनोज राय द्वारा मारपीट की घटना में उसे जख्मी कर दिया गया था। युवक के साथ ट्रक स्वामी और चालक जबरदस्ती अवैध शराब के तस्करी के कारोबार में साथ देने को लेकर दबाव बनाया जा रहा था। जब उसने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। इसमें वह युवक जख्मी हो गया। उसके बाद ट्रक स्वामी और चालक उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया।



उसके बाद परिजनों को ट्रक स्वामी और चालक ने फोन पर सूचना दी कि छत से गिरने की वजह से मिथलेश जख्मी हो गया है। उसका इलाज कराया जा रहा है। परिजन जब जख्मी से मिलने पहुंचे तो देखा कि गोलू अकेले खून से लथपथ पड़ा है। उसे आईजीएमएस पटना ले जाया गया। रास्ते में उसकी मौत हो गई।



इस दौरान युवक ने परिजनों को बताया कि उसके साथ मारपीट की गयी है। परिजन शव को अपने गांव लाए और रविवार सुबह सड़क जाम कर आक्रोश जताया। घटना के बाद से मृतक की मां सुनीता देवी, पिता राम दयाल राय, भाई पंकज कुमार और नीतीश कुमार समेत स्वजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।



परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप : गोलू की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर आरोपों की बौछार कर दी है। मृतक के भाई पंकज कुमार कहते हैं कि घटना को लेकर दलसिंहसराय थाने में एक आवेदन देकर इसकी शिकायत की थी। मगर, पुलिस ने मामले को दबा दिया। कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में दुबारा डाक सेवा के माध्यम से आवेदन भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई। लेकिन, न्याय नहीं मिल सकी और उसकी जान भी चली गई।

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट
.

हमारे साथ सोशल मीडिया पर जुड़े . . . 👇👇👇

               

 

 

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today