पटना में बढ़ रहे क्राइम के बीच पुलिस महकमे में भारी फेरबदल, SSP ने बदले आठ थानेदार

 



राजधानी पटना में गठित विभिन्न आपराधिक घटनाओं के बीच एसएसपी उपेंद्र शर्मा (Patna SSP) ने बड़ी कार्रवाई की है. पटना में 9 थानेदारों का तबादला किया गया है. इन तबादलों के तहत बुद्धा कॉलोनी थानेदार रविशंकर सिंह को कंकड़बाग का नया थानेदार बनाया गया है जबकि कदमकुआं के थानेदार निशिकांत निशी बुद्धा कॉलोनी के नए थानाध्यक्ष बने हैं, वहीं शास्त्री नगर थानेदार रामशंकर सिंह बनाए गए हैं जबकि शास्त्री नगर के थानेदार विमलेंदु को कदमकुआं का नया थानेदार बनाया गया है.



बेउर के थानेदार फुल देव को डुमरा सर्किल इंस्पेक्टर की कमान सौंपी गई है वहीं डुमरा सर्किल इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती को पत्रकार नगर थाने का नया थानेदार बनाया गया है. पत्रकार नगर के थानेदार को बेउर थाने की कमान सौंपी गई है. फतुहा के थानेदार को मालसलामी का नया थानेदार बनाया गया है, जबकि मालसलामी के थानाध्यक्ष को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है. दीघा के थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को फतुहा का नया थानेदार बनाया गया है वहीं राजेश कुमार को दीघा का नया थानेदार बनाया गया है.



इससे पहले एसएसपी की अध्यक्षता में सभी पुलिस पदाधिकारियों की बैठक आयोजित हुई. इस दौरान थाना प्रभारियो से लेकर सिटी एसपी की अपराध नियंत्रण के मकसद से बुलाई गई बैठक की एसएसपी ने हाल के दिनों में घटी अपराधिक घटनाओं को लेकर अपने स्तर पर समीक्षा की, साथ ही अपराध नियंत्रण के लिए अगले महीने को लेकर खास रणनीति भी बनाई गई. बैठक में एसएसपी ने थानाध्यक्षों की अध्यक्षता में हर बुधवार को एक बैठक आयोजित करने का आदेश दिया जिसमें इलाके पेट्रोल पंप मालिक, अपार्टमेंट, लॉज और निजी हॉस्पिटल के मालिक शामिल होंगे. एसएसपी ने इस बात की जानकारी दी कि शराबबंदी कानून को प्रभावी बनाने के लिए थानाध्यक्षों को अलग से निर्देश दिया गया है खासकर होम डिलीवरी को लेकर सख्त निगरानी करने के निर्देश दिए गए हैं.

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट
.

हमारे साथ सोशल मीडिया पर जुड़े . . . 👇👇👇

               

 

 

Ads Single Post 4

 

⏩ व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

◼◼ 

⏩ फेसबुक ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

 

⏩ टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े : यहाँ क्लिक करे ⏪

Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Today, Samastipur Todayt News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today