Breaking News : बिहार में भीषण सड़क हादसा, समस्तीपुर के 6 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक. | SAMASTIPUR NEWS | SAMASTIPUR TODAY






बिहार के कटिहार में मंगलवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में जहां 6 लोगों की मौत हो गयी है, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इस दुखद सड़क हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक जताते हुए परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट किया है. साथ ही उन्होंने घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है. मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. 

जानकारी के अनुसार हादसा मंगलवार की सुबह 6 बजे कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 कुर्सेला पुल पर हुई. इस घटना में बारे में बताया जा रहा है कि सभी मृतक समस्तीपुर जिला के रोसड़ा के रहने वाले थे.मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन भी घटनास्थल पर पहुंचा और आगे की कार्रवाई में जुटा है. सभी घायल और मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.


सभी एक ही गाड़ी से फुलवरिया में शादी के लिए लड़का देखने आए थे. इसी दौरान ट्रक और स्कार्पियो की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो में सवार 9 लोगों में से 6 की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. फिलहाल घायलों का इलाज जारी है.




जानकारी के अनुसार सभी एक ही परिवार के सदस्य और संबंधी थे और कटिहार के फुलवरिया चौक पर लड़की के शादी के लिए लड़के का छेका करने के लिए आए थे. बताया जाता है कि लौटने के क्रम में कुर्सेला कोसी पुल पर अत्यधिक गति होने के कारण चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और खड़े ट्रक से जा भिड़ा.


इस भीषण हादसे में छह लोगों की मौत मौके पर ही हो गई वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों की शिनाख्त शिवजी महतो 45 वर्ष, नंदलाल महतो 25 वर्ष, राजकुमार 30 वर्ष, अजय महतो 45 वर्ष ,रामस्वरूप साह 45 वर्ष, संतोष कुमार 42 वर्ष चालक के रूप में हुई, वहीं घायल कैलाश महतो 40 वर्ष, अर्जुन महतो 50 वर्ष तथा सुनील महतो 35 वर्ष को गंभीर स्थिति को देखते हुए कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.


एक दिन पहले भी कटिहार में हुआ था बड़ा हादसा, ट्रक-ऑटो की टक्कर में 5 की गई जान : बता दें कि कटिहार में सोमवार की सुबह भी बड़ा हादसा हुआ था, जब एक अनियंत्रित ट्रक और ऑटो रिक्शा में टक्कर हो गई। इसमें ऑटो रिक्शा में सवार पांच लोगों की मौत हो गई थी और पांच अन्य घायल हो गए. कटिहार सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरकांत झा ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. ट्रक को जब्त कर लिया गया।.ऑटो रिक्शा में सवार लोग भंगहा फलका के रहने वाले बताए जाते हैं और एक बैंडपार्टी के सदस्य थे और पड़ोसी जिला पूर्णिया में एक बारात में शामिल होकर कुर्सेला जा रहे थे.







Samastipur News, Samastipur News in Hindi, Samastipur latest News, Samastipur Hindi News, Samastipur Samachar, Samastipur Hindi Samachar, Samastipur Breaking News, Samastipur Nagar Nigam, Samastipur Town, Samastipur City, Samastipur Today, Samastipur News Today, Samastipur ki khabare, Samastipur Taja Samachar, Samastipur City News, Samastipur Hindi News Paper, Dalsinghsarai News, Rosera News, Patori News, Hasanpur News, Bihar News, Bihar News in Hindi, Bihar Latest News, Patna News, Bihar Today
पुराने पोस्ट
नई पोस्ट