ELECTION RESULT
लाइव 🔴 समस्तीपुर पंचायत चुनाव का लाइव रिजल्ट. Samastipur - Ujiarpur Dalsinghsarai Panchayat Election Live Result

लाइव 🔴 समस्तीपुर पंचायत चुनाव का लाइव रिजल्ट. Samastipur - Ujiarpur Dalsinghsarai Panchayat Election Live Result


हर मिनट अपडेट की जा रही हैं ....
मतगणना शुरू हो रही हैं ....


Blinking with JavaScript


यहाँ देखें लाइव रिजल्ट लिंक
मुखिया पद के लिए यहाँ क्लिक करें
जिला परिषद पद के लिए यहाँ क्लिक करें
पंचायत समिति पद के लिए यहाँ क्लिक करें
सरपंच पद के लिए यहाँ क्लिक करें
वार्ड सदस्य पद के लिए यहाँ क्लिक करें









 

Samastipur - Ujiarpur Dalsinghsarai Panchayat Election Live Result : समस्तीपुर में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की मतगणना शुरू हो चुकी है। इसे लेकर केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसमें कौन जीता कौन हारा तथा पल-पल के अपडेट्स जानने के लिए लगातार बने रहिए हमारे साथ :


हर मिनट अपडेट की जा रही हैं ....
मतगणना शुरू हो रही हैं ....






 समस्तीपुर जिले के 2 प्रखंडों उजियारपुर एवं दलसिंहसराय में द्व‍ितीय चरण में 8  अक्टूबर को वोट डाले गए थे। इस की आज मतगणना हो रही है। जिले के महिला आईटीआई कॉलेज में बनाए गए मतगणना केंद्र पर कर्मचारी पहुंचने लगे हैं। काफी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतों की गिनती होगी। 


समस्तीपुर में गिनती आठ बजे से शुरू हो गयी है।  इसके लिए प्रखंड वार 14 - 14 टेबल लगाए गए हैं।  यहां 9  बजे चुनाव परिणाम आने शुरू हो जाएंंगे।   जिला परिषद सदस्‍य, मुखिया, पंचायत समिति सदस्‍य, वार्ड सदस्‍य, सरपंच व पंच के चुनाव पर‍िणाम की जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

14  टेबल पर शुरू की गई काउंटिंग : समस्तीपुर में एक पंचायत में अधिकतम 14  वार्ड हैं। ऐसे में एक साथ सभी 14 टेबल पर मतगणना का कार्य प्रारंभ किया गया है। ऐसे में, मतगणना आसानी से तथा त्वरित गति से हो सकेगी। समस्तीपुर जिले के समस्तीपुर प्रखंड के पुनास पंचायत का मतगणना शुरू हुआ। 

आधे घंटे में आने लगेगा रिजल्ट , सबसे पहले वार्ड सदस्य का आएगा परिणाम : आधे घंटे से 40 मिनट के अंदर एक पंचायत के मतों की गणना हो जाएगी। क्योंकि, वार्ड सदस्य का मत एक ही ईवीएम में होगा ऐसे में सबसे पहले वार्ड सदस्य का परिणाम आएगा. तत्पश्चात एक-एक कर सभी पदों के परिणाम आते रहेंगे।



पुराने पोस्ट
नई पोस्ट