ELECTION RESULT
Breaking News : समस्तीपुर के व्यवसायी अजय ठाकुर से धोखाधड़ी कर 7 लाख ऐंठने का आरोपित पटना से गिरफ्तार.

Breaking News : समस्तीपुर के व्यवसायी अजय ठाकुर से धोखाधड़ी कर 7 लाख ऐंठने का आरोपित पटना से गिरफ्तार.

समस्तीपुर के ताजपुर रोड स्थित जेएनएल इंफ्रा. प्राइवेट लि. कंपनी के निदेशक अजय ठाकुर से पटना के पूर्वी र्बोंरग कैनाल रोड स्थित एक कंपनी के कर्मी ने इलेक्ट्रो स्टील की आपूर्ति करने के नाम 7 लाख रुपये ऐंठ लिया. इस मामले में आरोपित पंकज मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.





बिहार के समस्तीपुर में इलेक्ट्रो स्टील की आपूर्ति करने का झांसा देकर पटना के एक व्यक्ति द्वारा 7 लाख रुपये ठग लेने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। पटना पुलिस ने इस मामले में आरोपित पंकज मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर के ताजपुर रोड स्थित जेएनएल इंफ्रा. प्राइवेट लि. कंपनी के निदेशक अजय ठाकुर से पटना के पूर्वी र्बोंरग कैनाल रोड स्थित एक कंपनी के कर्मी ने इलेक्ट्रो स्टील की आपूर्ति करने के नाम 7 लाख रुपये ऐंठ लिया। 


ठगी के शिकार हुए कंपनी के निदेशक अजय ठाकुर :

इस ठगी के शिकार हुए कंपनी के निदेशक अजय ठाकुर का आरोप है कि उन्होंने पटना के पूर्वी र्बोंरग कैनाल रोड स्थित एक कंपनी से इलेक्ट्रो स्टील की आपूर्ति के लिए डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी से संपर्क किया था। इस सिलसिले में उनकी मुलाकात पंकज मिश्रा नामक व्यक्ति से हुई। उसने कहा कि डील के लिए कंपनी ने मुझे ही प्राधिकृत किया है। उसने मनोज नामक शख्स से भी परिचय कराया और उसे कंपनी का महाप्रबंधक बताया।


कंपनी के बजाए अपने खाते में मंगवाए रुपये :

डील तय होने के बाद पंकज मिश्रा ने इलेक्ट्रो स्टील की आपूर्ति करने के लिए एडवांस में भुगतान करने को कहा और एक्सिस बैंक का एक खाता नंबर जिसे कंपनी का होना बताकर मुझे भेजा। मैंने उक्त खाते में 6 लाख 98 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिया। कंपनी के प्रबंधक से बात की गई तो बताया गया कि कंपनी की ओर से ऐसी कोई डील नहीं की गई है और जिस खाते में आपने पैसा ट्रांसफर किया है, वह कंपनी का नहीं है।


इसके बाद निदेशक की ओर से समस्तीपुर थाने में आरोपित पंकज मिश्रा के खिलाफ अमानत में खयानत व धोखाधड़ी कर 7 लाख रुपये की ठगी का केस दर्ज कराया। जिसके बाद समस्तीपुर की पुलिस ने पटना के एसकेपुरी थाने के सहयोग से पूर्वी र्बोंरग कैनाल रोड से उसे गिरफ्तार कर लिया है। 


सीवान का रहनेवाला है आरोपित पंकज मिश्रा : 

गिरफ्तार आरोपित मूलरूप से अरेड़ी थाना दरौली जिला सीवान का रहनेवाला है।  आरोपित की गिरफ्तारी की पुष्टि समस्तीपुर थाने के केस के आईओ सत्येंद्र कुमार व एसकेपुरी थाने की पुलिस ने की है। गिरफ्तारी के बाद समस्तीपुर थाने की पुलिस उसे अपने साथ ले गई।


 


पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए 

यहाँ क्लिक करें.


हर मिनट अपडेट की जा रही हैं ....

Ads Single Post 4

हमसे जुड़ने के लिए  फॉलो करें :
व्हाट्सप्प ग्रुप के लिए यहाँ क्लिक करें
टेलीग्राम ग्रुप के लिए यहाँ क्लिक करें
फेसबुक ग्रुप के लिए यहाँ क्लिक करें
फेसबुक पेज के लिए यहाँ क्लिक करें
इंस्टाग्राम के लिए  यहाँ क्लिक करें
ट्विटर पर फॉलो करें यहाँ क्लिक करें
कू पर फॉलो करें यहाँ क्लिक करें
यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब के लिए यहाँ क्लिक करें
--------- --------
--------- ------