ELECTION RESULT
Patna Doctor Wife Murder : पटना के नौबतपुर में डॉक्टर की पत्नी की गोली मारकर हत्या, देर शाम घर से निकली थी रिमझिम.

Patna Doctor Wife Murder : पटना के नौबतपुर में डॉक्टर की पत्नी की गोली मारकर हत्या, देर शाम घर से निकली थी रिमझिम.


पटना के नौबतपुर में डॉक्टर की पत्नी की जिस तरह से महिला की हत्या की गई है उसे हाईप्रोफाइल मर्डर केस से जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस ने मौके से एक जिंदा गोली और महिला का कुछ सामान बरामद किया है.




राजधानी पटना से सटे नौबतपुर के पुनपुन सुरक्षा बांध के पास सड़क किनारे खेत से एक महिला की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया. बुधवार की सुबह शव को देखते ही लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. काफी देर के बाद शव की पहचान एक डेंटिस्ट विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी के रूप में की गई है. बताया जाता है कि रिमझिम पटना के एसके पुरी थाने के कृष्ण कुंज अपार्टमेंट में रहती थी. किसी अज्ञात ने गोली मारकर हत्या की है. पुलिस ने मौके से एक जिंदा गोली और महिला का कुछ सामान बरामद किया है.



बताया जाता है कि जिस तरह से महिला की हत्या की गई है उसे हाईप्रोफाइल मर्डर केस से जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस के अनुसार महिला मंगलवार की शाम ही पटना के सहदेव महतो मार्ग (श्री कृष्‍णापुरी) स्थित अपने आवास से निकली थी. रात बीत जाने के बाद भी जब वह घर नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने बुधवार की सुबह श्रीकृष्‍णापुरी थाने में लिखित सूचना दी.


डॉक्टर की बहन ने की शव की पहचान :


इसके बाद पता चला कि नौबतपुर में एक महिला की लाश मिली है. जांच में पता चला कि वह शव रिमझिम का ही है. महिला की लाश की तस्वीर सामने आने के बाद उसके पति डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी की बहन श्वेता पाठक ने पहचान की. श्वेता पाठक ने इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी के परिजन नौबतपुर थाने पहुंचे.



ब्यूटी पार्लर चलाती थी रिमझिम :


मिली जानकारी के अनुसार रिमझिम अपने अपार्टमेंट से थोड़ी ही दूरी पर अपना ब्यूटी पार्लर चलाती थी. मंगलवार की शाम रिमझिम के मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह बिना कुछ बताए पार्लर से चली गई. डॉ. विश्वजीत उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के रहने वाले हैं.


पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए 

यहाँ क्लिक करें.


हर मिनट अपडेट की जा रही हैं ....

Ads Single Post 4

हमसे जुड़ने के लिए  फॉलो करें :
व्हाट्सप्प ग्रुप के लिए यहाँ क्लिक करें
टेलीग्राम ग्रुप के लिए यहाँ क्लिक करें
फेसबुक ग्रुप के लिए यहाँ क्लिक करें
फेसबुक पेज के लिए यहाँ क्लिक करें
इंस्टाग्राम के लिए  यहाँ क्लिक करें
ट्विटर पर फॉलो करें यहाँ क्लिक करें
कू पर फॉलो करें यहाँ क्लिक करें
यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब के लिए यहाँ क्लिक करें
--------- --------
--------- ------