ELECTION RESULT
समस्तीपुर के वारिसनगर में आधे दर्जन पदाधिकारी हो चुके हैं गिरफ्तार, फिर भी नहीं आ रहे बाज़. | Samastipur Crime News

समस्तीपुर के वारिसनगर में आधे दर्जन पदाधिकारी हो चुके हैं गिरफ्तार, फिर भी नहीं आ रहे बाज़. | Samastipur Crime News






समस्तीपुर ज़िले के वारिसनगर प्रखंड में मंगलवार को सीओ संतोष कुमार व मथुरापुर ओपी अध्यक्ष सजंय कुमार सिंह की घूस लेने के आरोप में निगरानी की कोई पहली कार्रवाई नहीं है। इसके पहले भी कई पदाधिकारी को निगरानी की टीम घूस लेते दबोच चुकी है। 


इसके बाबजूद पुलिस पदाधिकारी व प्रखंड में कार्यरत विभिन्न विभाग के पदाधिकारी में सुधार नहीं हुआ है। बता दें कि 1 जनवरी 2016 को वारिसनगर के जमादार आरपी सिंह को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए निगरानी की टीम ने पकड़ा था। वह केस के कमजोर करने के लिए रिश्वत ले रहा था। इससे दो बर्ष पूर्व सारी रामनगर से दस हजार रुपये रिश्वत लेते निगरानी की टीम ने जेई को पकड़ा था। 


इससे भी पूर्व निगरानी की टीम ने एक सीडीपीओ को सेविका के चयन में रिश्वत लेते हुए पकड़ा था। लोगों का कहना है कि वर्ष का अंत व वर्ष की शुरुआत वारिसनगर के पदाधिकारियों के लिए वर्षों से खराब है। मंगलवार दोपहर सीओ संतोष कुमार व मथुरापुर ओपी अध्यक्ष संजय कुमार सिंह को गिरफ्तार करने के लिए निगरानी की टीम पूरी तैयारी के साथ आयी थी। सीओ को गिरफ्तार कर ले जाते समय आरटीपीएस काउंटर के पास खङे अंचल गार्ड गिरधर झा ने सीओ को छुडाने का भी प्रयास किया। 


मगर जैसे ही उसे पता कि सीओ को निगरान की टीम ने पकडा है वह पीछे हट गया। गिरफ्तारी के लिए आयी दो टीम में से एक टीम में डीएसपी सुरेंद्र कुमार मउआर के नेतृत्व में विकास कुमार श्रीवास्तव, नीलाभ कृष्ण, इंस्पेक्टर सुशील कुमार यादव, सत्येंद्र राम, नजीमुद्दीन शामिल थे व दूसरी टीम में डीएसपी राजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में अरुणोदय पांडे, इंस्पेक्टर ईश्वर प्रसाद, जहांगीर अंसारी, श्याम बाबू प्रसाद शामिल थे। डीएसपी सुरेंद्र कुमार मउआर ने बताया कि सुनील कुमार नायक व उनकी बहन ने दोनों पदाधिकारी के खिलाफ निगरानी अन्वेषण ब्यूरो पटना मे शिकायत दर्ज करायी थी। जांच में मामला सत्य पाया गया। उसके बाद सीओ को 20 हजार व ओपी अध्यक्ष को 25 हजार रुपए लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया।



INPUT - LIVEHINDUSTAN.COM
पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए 

यहाँ क्लिक करें.


हर मिनट अपडेट की जा रही हैं ....

Ads Single Post 4

हमसे जुड़ने के लिए  फॉलो करें :
व्हाट्सप्प ग्रुप के लिए यहाँ क्लिक करें
टेलीग्राम ग्रुप के लिए यहाँ क्लिक करें
फेसबुक ग्रुप के लिए यहाँ क्लिक करें
फेसबुक पेज के लिए यहाँ क्लिक करें
इंस्टाग्राम के लिए  यहाँ क्लिक करें
ट्विटर पर फॉलो करें यहाँ क्लिक करें
कू पर फॉलो करें यहाँ क्लिक करें
यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब के लिए यहाँ क्लिक करें
--------- --------
--------- ------