ELECTION RESULT
Breaking News : समस्तीपुर में ट्रेन के स्लीपर कोच से ट्रॉली बैग में शराब बरामद, एक गिरफ्तार.

Breaking News : समस्तीपुर में ट्रेन के स्लीपर कोच से ट्रॉली बैग में शराब बरामद, एक गिरफ्तार.


रेल थानाध्यक्ष एनके सिंह ने बताया कि आज गाड़ी संख्या 11124 के कोच संख्या एस वन के शौचालय के पास रखे दो लावारिश ट्राली बैग से कुल 91 पीस विदेशी शराब बरामद किया गया.




समस्तीपुर में शराबबंदी पर सख्ती के बावजूद शराब की तस्करी बदस्तूर जारी है। पुलिस द्वारा की जा रही लगातार छापेमारी के बाद भी सड़क और रेल मार्ग से शराब की तस्करी हो रही है।  इस कड़ी में आज समस्तीपुर जंक्शन पर जीआरपी  ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। 


इस संबंध में रेल थानाध्यक्ष एनके सिंह ने बताया कि बिहार मध्य निषेध एवं उत्पाद संशोधन अधिनियम के तहत ट्रेनों में लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान आज  गाड़ी संख्या 11124 के कोच संख्या एस वन के शौचालय के पास रखे दो लावारिश ट्राली बैग से कुल 91 पीस विदेशी शराब बरामद किया गया। हालांकि इस मामले में  किसी की गिरफ्तारी नही हुई है। 


वहीं दूसरी ओर समस्तीपुर रेलवे स्टेशन के पश्चिमी ऊपर गामी पैदल पुल के नीचे सर्कुलेटिंग एरिया से पांच बोतल विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा गया। जिस पर समस्तीपुर रेल थाना में बिहार मध्य निषेध एवं उत्पाद संशोधित अधिनियम 2018 विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। गिरफ्तार शराब तस्कर का नाम अभिषेक रंजन है, वह मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के डुमरई का रहने वाला है। 

पुराने पोस्ट
नई पोस्ट

 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए 

यहाँ क्लिक करें.


हर मिनट अपडेट की जा रही हैं ....

Ads Single Post 4

हमसे जुड़ने के लिए  फॉलो करें :
व्हाट्सप्प ग्रुप के लिए यहाँ क्लिक करें
टेलीग्राम ग्रुप के लिए यहाँ क्लिक करें
फेसबुक ग्रुप के लिए यहाँ क्लिक करें
फेसबुक पेज के लिए यहाँ क्लिक करें
इंस्टाग्राम के लिए  यहाँ क्लिक करें
ट्विटर पर फॉलो करें यहाँ क्लिक करें
कू पर फॉलो करें यहाँ क्लिक करें
यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब के लिए यहाँ क्लिक करें
--------- --------
--------- ------